गुरुदेव जी. डी. वशिष्ट जी ने ख़ौजा ऐसा कौनसा कुण्डली-योग, जो इंसान की हालत खराब कर देता है?

गुरुदेव जी. डी. वशिष्ठ जी अपने आप में एक खगोलीय वैज्ञानिक है जो अन्य भविष्यकर्ताओ से अलग है। इनकी कार्यशैली व्यवसायिक तरीके से सटीक गणना करते है जो मानवता के हित में कार्य करते है और पिछले कई वर्षो से लोगो की सेवा कर रहे है।

तेज़ी से बदलते माहौल में हमारे शरीर और मन पर काफी गलत प्रभाव पड़ रहा है, जिसका मुख्य कारण तनाव है। जहां अच्छे तनाव की वजह से आप अपनी नौकरी में प्रमोशन पाते है, वहीं बुरे तनाव में आप किसी से गुस्से में बहस कर लेते है। परिवार, पैसा, काम और स्कूल - ये तनाव के सामान्य कारण है। ज्यादा तनाव आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक होता है और इसकी वजह से आपके परिवार और दोस्तों से संबंध भी बिगड़ सकते है। कई बार जब लोगो को लगातार तनाव रहता है जिसकी वजह से उनको घर पर भी और बाहर भी परेशानिया होती है। जब ज्यादा तनाव भरी परिस्थितियों से गुज़रते है, तो उनका गुस्से पर नियंत्रण नहीं रहता जिससे कारण स्वास्थ्य ख़राब रहने लगता है और कई बिमारियों का भी सामना करना पड़ता है।
इसी मानसिक परेशानियों पर गुरुदेव जी. डी. वशिष्ठ जी ने गहन शोध किया है। जिसका सदुपयोग वह जन साधारण के लिए कर रहे है। जिसका सकारात्मक प्रभाव जीवन की समस्याओं के निवारण में हो रहा है | जानिये की क्या ये योग आपकी कुण्डली में है वो भी अपनी के Gurudev GD Vashist’s Yes I Can Change के माध्यम से ।