जानिए किस प्रकार पापी ग्रह गृहस्थी को खराब करते है

आज का गुरु मंत्र

जब पापी ग्रह गृहस्थी को खराब करते है तो सबसे पहले घर की महिलाओं को कमर व पैरों से सम्बंधित परेशानिया आने लगती है। यह परेशानिया महिलाओं के साथ साथ मर्दों में भी आ सकती है। जिससे मर्दों में आलस उत्पन्न होने लगता है, वह नहाने, धोने में आलस करने लगते है यहाँ तक की अपनी दाढ़ी भी नहीं बनाते है।
जिनकी शादी के आस-पास घर में सीलन बनने लगे, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खराब होने लगे तो समझ ले के घर में शनिदेव आ गए है। साथ ही अगर नालिया भी बंद होने लगे तो इसका मतलब है के पापी ग्रह घर में आ चुके है। इनके आगमन से शादीशुदा जिंदगी खराब होती है और साथ ही यह कमाई को भी खराब करने का काम करते है।
इनसे बचने के लिए सुबह नहा-धोकर अपने इष्ट देव के सामने धूप जलाये और थोड़ा सा दूध और जल मिलाकर बरगद के पेड़ पर चढ़ाये और वहां की गीली मिट्टी का तिलक लगाए। साथ ही घर के खाने में केसर का उपयोग करना शुरू करे। जितना अधिक केसर का उपयोग होगा उतना ही पापी ग्रहों का असर कम होता जायेगा। शनिवार के दिन मजदूरों को खाने के लिए कुछ ना कुछ जरूर दे।
शादीशुदा जीवन में सुधार करने के लिए गौ माता की सेवा करे। उनको खाने के लिए चारा, पीने के लिए पानी दे। जितना ज्यादा से ज्यादा उनकी सेवा करेंगे उतना ही आपकी शादीशुदा जिंदगी सुखमय होगी।

कोई समस्या है या कोई सवाल है तो नीचे दिए हुए लिंक पे क्लिक कर आप अपनी समस्या और अपने सवाल भेज सकते है :-
https://goo.gl/rfz1Cb #Astrology #Gurumantra