Yes I Can Change by Pt. GD Vashisit

संपूर्ण  जीवनकाल  का  फलादेश  + 1 वर्ष का वर्षफल
पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी  द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में आपकी कुंडली में ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय आनेवाले एक वर्ष का फलादेश एवं उस वर्ष में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ इस पुस्तक में आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है जिससे आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।  इस पुस्तक में पितृऋण के बारे में भी सटिक जानकारी उपलब्ध कराई गई है, अगर आपकी कुंडली पितृऋण से ग्रसित है  और आगे भविष्य में कोई विपरीत घटना आपके साथ घटित होने वाली है तो उसकी सटिक जानकारी आपको पहले से ही इस पुस्तक के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में आने वाली विपरीत घटना एवं समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अपना भविष्य संपन्न एवं आनंदमय बनाएँगे।

संपूर्ण जीवनकाल का फलादेश + 4 वर्ष का वर्षफल
पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में आपकी कुंडली में ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय आनेवाले चार वर्षों का फलादेश एवं उन वर्षों में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ इस पुस्तक में आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है जिससे आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। इस पुस्तक में पितृऋण के बारे में भी सटिक जानकारी उपलब्ध कराई गई है, अगर आपकी कुंडली पितृऋण से ग्रसित है, और आगे भविष्य में कोई विपरीत घटना आपके साथ घटित होने वाली है तो उसकी सटिक जानकारी आपको पहले से ही इस पुस्तक के माध्यम से उपलब्धकराई जाएगी। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में आने वाली विपरीत घटना एवं समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अपना भविष्य संपन्न एवं आनंदमय बना सकते है।

संपूर्ण जीवनकाल का फलादेश +  वर्ष  का वर्षफल
पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में आपकी कुंडली में ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय आनेवाले आठ वर्षों का फलादेश एवं उन वर्षों में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ इस पुस्तक में आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है जिससे आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। इस पुस्तक में पितृऋण के बारे में भी सटिक जानकारी उपलब्ध कराई गई है, अगर आपकी कुंडली पितृऋण से ग्रसित है, और आगे भविष्य में कोई विपरीत घटना आपके साथ घटित होने वाली है तो उसकी सटिक जानकारी आपको पहले से ही इस पुस्तक के माध्यम से उपलब्धकराई जाएगी। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में आने वाली विपरीत घटना एवं समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अपना भविष्य संपन्न एवं आनंदमय बना सकते है।
संपूर्ण जीवनकाल का फलादेश + 12 वर्ष का वर्षफल
पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में आपकी कुंडली में ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय आनेवाले बारह वर्षों का फलादेश एवं उन वर्षों में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ इस पुस्तक में आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है जिससे आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।  इस पुस्तक में पितृऋण के बारे में भी सटिक जानकारी उपलब्ध कराई गई है, अगर आपकी कुंडली पितृऋण से ग्रसित है, और आगे भविष्य में कोई विपरीत घटना आपके साथ घटित होने वाली है तो उसकी सटिक जानकारी आपको पहले से ही इस पुस्तक के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में आने वाली विपरीत घटना एवं समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अपना भविष्य संपन्न एवं आनंदमय बना सकते है।

वैवाहिक जीवन
सभी लोग अपने वैवाहिक जीवन के सुख की कामना करते है परंतु सभी को वैवाहिक जीवन में सुख एवं आनंद की प्राप्ति नहीं होती।  पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय वैवाहिक जीवन से संबंधित भविष्य कथन एवं वैवाहिक जीवन में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ आपके के जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए तथा वैवाहिक सुख की प्राप्ति के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में जीवनसाथी के साथ संबंधों में मिठास देखने को मिलेगी, वैवाहिक जीवन में आने वाली  समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अपना वैवाहिक जीवन सुख, खुशहाली और आनंदमय बना सकते है।

व्यवसाय
सभी लोग अपने व्यवसाय, कैरियर, अथवा नौकरी के माध्यम से अच्छा धनलाभ कमाना चाहते है परंतु कई बार हम अपने व्यवसाय अथवा नौकरी के क्षेत्र का गलत चुनाव करते है तथा आशा अनुसार धन लाभ कमाने में असमर्थ होते है। पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय व्यवसाय अथवा नौकरी से संबंधित भविष्य कथन एवं व्यवसाय के क्षेत्र में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ आप के जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। अगर आपका व्यवसाय सुचारू रूप से नहीं चल रहा एवं व्यवसाय या नौकरी में उतार-चढ़ाव या बदलाव देखने को मिल रहे हो, काम काज में मन नहीं लग रहा या किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न हो रही हो तो उसका समाधान उपाय करने के बाद ही आपको मिलेगा। आपकी  कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में व्यवसाय कामकाज से संबंधित समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप अच्छा धन लाभ प्राप्त कर अपने भविष्य को सुनहरा बना सकेंगे।

स्वास्थ्य
सभी लोग निरोगी  काया चाहते  है। स्वास्थ्य अच्छा हो तो जीवन में बहुत कुछ अच्छा करने की तमन्ना सभी के मन में होती है, परंतु जैसा हम चाहते है वैसा ही जीवन में घटित हो इसकी संभावना बहुत ही कम होती है। अगर आपको स्वास्थ्य से संबंधित कोई भी समस्या है, या आप अनेक प्रकार के रोगों से या मानसिक पीड़ा से त्रस्त है तो पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट स्वास्थ्य में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय स्वास्थ्य से संबंधित भविष्य कथन एवं स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित हुई घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। अगर आपका स्वास्थ्य अच्छा नही है एवं स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हो, काम काज में मन नहीं लग रहा या किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्या उत्पन्न हो रही हो तो उसका समाधान उपाय करने के बाद ही आपको मिलेगा। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, आप इन उपायों को समय पर करेंगे तो आपको भविष्य में स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से निजात मिलेगी तथा आप निरोगी काया के साथ अपना जीवनयापन करने में सक्षम होंगे।

संतान
सभी अभिभावक अच्छी, सभ्य एवं बुद्धिमान संतान की कामना करते है, परंतु कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण हमें संतान संबंधित अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। संतान के उज्ज्वल भविष्य के लिए हर माता-पिता हमेशा प्रयासरत रहते है परंतु कई बार चाह कर भी हम संतान के जीवन में उपलब्ध होने वाली समस्या या अशुभ घटनाओं का निराकरण करने में असक्षम होते है। संतान की पीड़ा माता-पिता के लिए बहुत ही दयनीय होती है। संतान के उज्ज्वल भविष्य की कामना करने वाले माता-पिता को अब परेशान होने की आवश्यकता नही है, पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय संतान से संबंधित भविष्य कथन एवं संतान के जीवन में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ आपके जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आपके अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित हुई घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। संतान के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव एवं संतान के भविष्य को किस प्रकार उज्ज्वल बनाया जा सकता है इसके बारे में सटिक जानकारी इस पुस्तक में उपलब्ध कराई गई है। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, अगर समय रहते इन उपायों को श्रद्धापूर्वक करेंगे तो संतान के भविष्य में आनेवाली अशुभ एवं विपरीत घटनाओं से छुटकारा मिलेगा तथा संतान का भविष्य सुनहरा एवं खुशहाल होगा।

स्वभाव
इस धरती पर जन्म लेने वाला प्रत्येक व्यक्ति अलग व्यक्तिमत्व तथा अलग-अलग स्वभाव का होता है। प्रत्येक व्यक्ति के स्वभाव में विभिन्नता देखने को मिलती है। किसी व्यक्ति का स्वभाव बहुत ही कोमल तथा दयालु होता है तथा वह विपरीत स्थिति में भी हर बात को बहुत ही समझदारी से करने वाला होता है परंतु ऐसे व्यक्ति भी होते है जो कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण स्वयं पर नियंत्रण रखने में असक्षम होते है। स्वभाव में जिदिद्पन देखने को मिलता है, छोटी-छोटी बात को लेकर क्रोधित होते है, किसी की बात को नहीं मानते, हर वक्त गुस्से में रहते है जिसके कारण उनका मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है, तथा घर में तनावपूर्ण वातावरण उत्पन्न होता है, तथा उनके हाथों कोई अप्रिय घटना घटित होती है, जिसका अफसोस उनको अप्रिय घटना घटित होने के बाद होता है, ऐसे जातकों के लिए पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय स्वभाव से संबंधित भविष्य कथन एवं स्वभाव में होने वाले उतार-चढ़ाव तथा जीवन में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार दिया गया है साथ ही साथ आप के जीवन में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। आप अपने स्वभाव में परिवर्तन चाहते है, अपने गुस्से पर काबू पाना चाहते है , उनके लिए सटिक जानकारी इस पुस्तक में उपलब्ध कराई गई है। आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, अगर समय रहते इन उपायों को श्रद्धापूर्वक करेंगे तो भविष्य में आपके स्वभाव में बदलाव देखने को मिलेगा तथा जीवन में उपलब्ध होने वाली समस्याओं का निवारण करने में आप सक्षम होंगे।

माता-पिता
सभी के जीवन में माता-पिता का स्थान सर्वोच्च होता है माता-पिता हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा होते है परंतु कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण कई बार हमें माता-पिता के सुख में कमी का सामना करना पड़ता है तथा माता-पिता को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है वह समस्या आर्थिक, शारीरिक, मानसिक या सामाजिक किसी भी प्रकार की हो सकती है, इन समस्याओं के निराकरण के लिए पंडित. जी. डी. वशिष्ठ जी द्वारा रचित पुस्तक यॅस आई कैन चेंज के नये प्रोडक्ट  में कुंडली के आधार पर ग्रहो की महादशा के समय एवं उनके अंदर आने वाली अंतर्दशाओं के समय माता-पिता से संबंधित भविष्य कथन एवं माता-पिता के जीवन में आनेवाले उतार-चढ़ाव तथा जीवन में घटित होने वाली शुभ एवं अशुभ घटनाओं का विवरण तारीखों के अनुसार उपलब्ध कराया गया है, साथ ही साथ आपकी कुंडली में पिछले दो वर्षों में घटित हुई घटनाओं का कथन दिया गया है जिसके आधार पर आप अपने भूतकाल में घटित हुई घटनाओं का आकलन कर भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकें। माता-पिता से संबंधित समस्याओं पर निजात पाने के लिए तथा आपकी कुंडली में आने वाले अशुभ ग्रहों के प्रभाव को ठीक करने के लिए इस पुस्तक में उपाय सारिणी दी गई है, अगर समय रहते इन उपायों को श्रद्धापूर्वक करेंगे तो भविष्य में माता-पिता के जीवन से संबंधित समस्या एवं अशुभ घटनाओं से छुटकारा मिलेगा तथा उनका जीवन खुशहाल एवं सुख में व्यतीत होगा।
http://www.yesicanchange.com/
Kindly contacat at this no  -011-49141919 and make your yes i can change file